वे केव यघमई की देखरेख में कीबोर्ड जीवन और रॉक स्टाइल के सिद्धांतों से परिचित हो गए। बाद में उन्होंने अपने चार दोस्तों के साथ एक भूमिगत रॉक बैंड का गठन किया, जिसमें बीटल्स, पिंक फ़्लॉइड, डायर स्ट्रीट्स और पुलिस जैसे प्रमुख रॉक बैंड द्वारा टुकड़े का प्रदर्शन किया गया। उन्होंने समूह के साथ काम करने के एक साल बाद उन्हें छोड़ दिया। सिरवन ने 1379 और 1380 में दो संगीत समारोहों में केव यघमई के साथ एक कीबोर्ड खिलाड़ी के रूप में काम किया, जो मंच पर एक संगीतकार के रूप में सिरवन का एकमात्र प्रदर्शन था। संगीत के क्षेत्र में प्रवेश करने वाले सिरवन में सबसे महत्वपूर्ण कारक उनकी उपस्थिति थी और केव यघमई के एल्बम (स्केयरक्रो) की रिकॉर्डिंग प्रक्रिया से परिचित होना था ।
बिजूका एल्बम अपने संगीत विचारों और विचारों को रचना और व्यक्त करना शुरू करने के लिए सरवन का मुख्य प्रेरणा था । साउंड रिकॉर्डर, सुपरवाइज़री रिकॉर्ड, रेगुलेटर और ट्रैक मेकर के रूप में कई पाठकों द्वारा एल्बमों पर 1379 का सिरवन 1380 में आशा अथारिंजाद के साथ ट्रेडिंग के बाद मौजूद था, आपके नाम के साथ पहला एल्बम वैयक्तिकृत करने की प्रक्रिया शुरू हुई थी जिसे आपने बैरी किया था और 2005 में संस्कृति और इस्लामी मार्गदर्शन मंत्रालय से लाइसेंस प्राप्त करने के बाद, यह इसे प्रकाशित करने में सफल रहा। हालांकि एल्बमआपको लगा कि बैरी अच्छी बिक्री नहीं कर रहा है, लेकिन सीरवान खुश था कि वह अपनी पसंदीदा शैली लाने में सक्षम था, जो लोगों को रचना , व्यवस्था, प्रदर्शन
, मिश्रण और माहिर बनाने में एक सफलता थी । अधिकांश संगीतकारों की राय के बावजूद, जिन्होंने ईरानी संगीत में अपनी शैली को मौका नहीं दिया, वे अधिक प्रेरणा के साथ एक स्थिति तक पहुंचने में सक्षम थे, जिनके काम आम तौर पर सार्वजनिक प्रशंसा के साथ मिलते हैं। अन्य गायकों के साथ उनके सबसे सफल सहयोग निम्नलिखित गीत हैं : वैसा डोन्या (रेजा सादगी) यादें (विशिष्ट) यला (महदी असदी) चकमा मत (Zanyar Khosravi) सम्मोहन जोखिम मेरा प्यार बनो (बेहनाम सफवी) मुझे नहीं पता (एहसान खाजे अमीरी) आप कैसे हैं (अश्किन 0098) शांत लग रहा है (एहसान खाजे अमीरी) क्षण (शाहबाज रमजान)
0 टिप्पणियाँ